क्राइम

दिल्ली का मोस्टवांटेड अपराधी शाहरुख पकड़ा गया, 2 लाख का था इनाम

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने दिल्ली के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर (Gangster) शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है. शाहरुख के पर दिल्ली पुलिस ने सबसे ज्यादा इनाम रखा हुआ था .

नई दिल्ली: 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने दिल्ली के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर (Gangster) शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है. शाहरुख पर दिल्ली पुलिस ने सबसे ज्यादा इनाम रखा हुआ था. ये इनाम था 2 लाख रुपये, शाहरुख का उत्तरी पूर्वी दिल्ली में आतंक था और वो उसने एक के बाद एक कई लोगों को ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारा है. शाहरुख के साथ उसके 3 साथी भी पकड़े गए हैं. शाहरुख की  हत्या, हत्या के प्रयास, फायरिंग और जबरन वसूली के कई मामलों में तलाश थी.

स्पेशल सेल (Special Cell) के डीसीपी मनीषी चंद्रा के मुताबिक शाहरुख़ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी,  संपत नेहरा,  हाशिम बाबा गैंग के गठबंधन का आखिरी बड़ा अपराधी था. एसीपी राहुल विक्रम की देखरेख में इंस्पेक्टर विक्रम, संदीप और निशांत के नेतृत्व में काउंटर इंटेलिजेंस, स्पेशल सेल की टीम ने दिल्ली के टॉप वांटेड अपराधी शाहरुख के साथ-साथ उसके तीन अन्य लोगों की गिरफ्तारी के साथ छह महीने से अधिक समय तक चले अभियान को सफलतापूर्वक अंजाम दिया.  28 साल का शाहरुख दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर का रहने वाला है उस पर हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी के 10 केस दर्ज हैं.

आरोप है कि उसने जून 2020 में दिल्ली के दक्षिणपुरी निवासी योगेश की प्रीत विहार इलाके में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी.  मार्च 2021 में शाहरुख ने अपने सहयोगियों के साथ गैंगस्टर रवि गंगवाल के करीबी सहयोगी अमित मद्रासी पर गोलियां चलाई थीं, हालांकि, गोली लगने के बाद भी अमित मद्रासी भागने में सफल रहा. मार्च 2021 में रवि गंगवाल के साथ अपनी दुश्मनी में शाहरुख ने कुणाल को ढूंढ निकाला, जो रवि गंगवाल के सबसे करीबी सहयोगी सनी का भाई था. शाहरुख ने अंबेडकर नगर इलाके में कुणाल की 24 गोलियां मारकर हत्या कर दी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!