क्राइम

सात हत्याओं के आरोपी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दबोचा, कोर्ट से हुआ था फरार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) की कड़कड़डूमा कोर्ट से 7 मर्डर का आरोपी मोहित बदानी (Mohit Badani) हाल में पुलिस कूस्टडी से भाग गया था जिसे दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Special Cell) ने दोबारा गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली: 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) की कड़कड़डूमा कोर्ट से 7 मर्डर का आरोपी मोहित बदानी (Mohit Badani) हाल में पुलिस कूस्टडी से भाग गया था जिसे दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Special Cell) ने दोबारा गिरफ्तार कर लिया है.  दिल्ली पुलिस की टीम शुक्रवार को आरोपी को पेशी के लिए कड़कड़डूमा कोर्ट लेकर आई थी. जहां से वो भागने में कामयाब हो गया था.  बात दे की मोहित बदानी कुख्यात गैंगस्टर गोगी  गैंग का शॉर्प शूटर है. शुक्रवार के दिन ये बदमाश उस वक्त पुलिस कस्टडी से भागने में कामयाब हुआ जब तीसरी बटालियन के जवान इसे मंडोली जेल से पेशी के लिए कोर्ट लेकर आए थे. ये घटना तकरीबन 2:00 बजे की है.  गौरतलब है मोहित को पहले भी स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था.

स्पेशल सेल के DCP राजीव रंजन की टीम ने इस गैंगस्टर को फिर से गिरफ्तार कर लिया है. मोहित पर गैंगस्टर फ़ज़्ज़ा को पुलिस कस्टडी से भगाने का भी आरोप  है. पिछले साल जीटीबी अस्पताल में मुठभेड़ के दौरान एक और कुख्यात अपराधी कुलदीप फज्जा पुलिस हिरासत से भगाने में सफल रहा था. हालांकि, फज्जा बाद में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल द्वारा मारा  गया था.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!