खेल

IPL 2022: हम उसे ऐसे ही आग में नहीं झोंक सकते, वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में जगह नहीं देने पर चेन्नई के कोच ने दी सफाई

अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया के हिस्सा रहे राजवर्धन हैंगरगेकर को फ्रेंचाइजी ने अबतक एक भी मैच में नहीं खिलाया। इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। हैंगरगेकर को चेन्नई ने 1.5 करोड़ रुपये में टूर्नामेंट से पहले मेगा ऑक्सन में अपने साथ जोड़ा था।

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को सोमवार को आईपीएल 2022 में छठी हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स (PBKS) ने वानखेड़े स्टेडियम में रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली टीम को रोमांचक मुकाबले में हराया। 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई 20 ओवरों में 176/6 स्कोर ही बना सकी। सीनियर बल्लेबाज अंबाती रायुडू (39 गेंदों में 78 रन) का एक शानदार पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं मिली। सीएसके को अब 2022 इंडियन प्रीमियर लीग प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को मजबूत करने के लिए अपने सभी शेष मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

बता दें कि यश धुल की अगुवाई वाली अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया के हिस्सा रहे राजवर्धन हैंगरगेकर को फ्रेंचाइजी ने अबतक एक भी मैच में नहीं खिलाया। इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। हैंगरगेकर को चेन्नई ने 1.5 करोड़ रुपये में टूर्नामेंट से पहले मेगा ऑक्सन में अपने साथ जोड़ा था। टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अब तक प्लेइंग 11 में उन्हें मौका देने पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि युवा प्रतिभाओं के साथ “बहुत सावधान” रहने की जरूरत है।

सीएसके की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार फ्लेमिंग ने कहा, “आपको बहुत सावधान रहना होगा। मुझे पता है कि उन्होंने (राजवर्धन) अंडर-19 स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन यह एक कदम ऊपर है। हम उन कौशल से परिचित है। हम उन्हें ऐसे ही आग में नहीं झोंक देना चाहते। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमें उनकी क्षमता का लाभ मिले, जो उसके पास है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!