मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने ‘खइके पान बनारसवाला’ गाने के लिए बेटे अभिषेक के डांस स्टेप किये थे कॉपी, बताया मजेदार किस्सा

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने ‘खइके पान बनारसवाला’ गाने के लिए अभिषेक के डांस स्टेप कॉपी किए थे।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने टैलेंट से अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ते हैं। साल 1978 में आई उनकी फिल्म डॉन से उन्हें अलग पहचान मिली थी। फिल्म का गाना ‘खइके पान बनारसवाला’ उनके बेस्ट गानों में से एक रहा है। गाने में उनका स्टेप काफी मशहूर हुआ था। आज भी जब ये गाना बजता है तो लोग अमिताभ बच्चन का ही स्टेप करते हैं। लेकिन किसी को ये नहीं पता कि उन्होंने वो स्टेप सीखा कहां से था? एक्टर ने खुद बताया कि वो स्टेप उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन से कॉपी किया था।

अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके किसी फैन ने बनाया है। जिसमें अमिताभ खइके पान बनारस वाला गाने पर डांस कर रहे हैं।

वीडियो के साथ एक्टर ने लिखा,”कुछ मूव्स अभिषेक से कॉपी किए थे जब वो बच्चे थे। वो ऐसे ही डांस करते थे।” उनकी पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा,”हाहा अब भी ऐसे ही करता हूं।”

अमिताभ बच्चन का उनके बेटे अभिषेक के साथ रिश्ता काफी खास है। अभिषेक की फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को रिलीज हुई थी। जिसमें उनकी एक्टिंग दमदार रही। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो अमिताभ ने उनकी जमकर तारीफ की थी। उन्होंने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता लिखते हुए कहा,”मेरे बेटे, मेरे बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे। जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे।” एक्टर का अपने बेटे के लिए प्यार देख फैंस काफी खुश हुए।

दसवीं में अभिषेक बच्चन एक भ्रष्ट नेता दिखाए गए थे। जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाता है। लेकिन बाकी कैदियों की तरह उन्हें भी वहां मेहनत मजदूरी करनी पड़ती है, जिसके बाद वो पढ़ाई करने का फैसला लेते हैं। वो जेल में ही दसवीं करते हैं और अपनी जेल से बाहर आने के बाद शिक्षा मंत्री का पद संभालते हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म रनवे 34 में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन मुख्य किरदार में है। इससे पहले फिल्म झुंड में अमिताभ बच्चन ने ढेर सारी तारीफ बटोरी थी। फिल्म में उन्होंने एक स्पोर्ट्स टीचर का किरदार किया था। जो स्लम इलाकों के बच्चों में हुनर पहचानकर उन्हें फुटबॉल खिलाड़ी बनाता था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!