ज्योतिष

Lucky Zodiac Signs: 29 अप्रैल की ये हैं 6 लकी राशियां, एक क्लिक में ज्योतिषाचार्य से जानें राशिफल

29 April 2022 Horoscope: 29 अप्रैल 2022, शुक्रवार को मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। शनि का कुंभ राशि में गोचर 30 साल बाद हो रहा है। शनि का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। कुछ राशियों के लिए शनि की स्थिति के कारण 29 अप्रैल का दिन वरदान समान होगा। जानें 29 अप्रैल को किन राशि वालों को लाभ होगा। जानें 29 अप्रैल की लकी राशियां-

मिथुन- 29 अप्रैल का दिन आपके लिए खुशनुमान रहेगा। आपको आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी व व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी में तरक्की मिलने की प्रबल संभावना है। लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए 29 अप्रैल शुभ समाचार लेकर आ सकता है। इस दौरान आपको मेहनत का पूर्ण फल मिलेगा। भाग्य के साथ के कारण कानूनी फैसले आपके हक में आ सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों की मेहनत रंग लाएगी। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी। सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले जातकों के लिए यह दिन अच्छा है।

वृश्चिक- शनि के कुंभ राशि में आने से 29 अप्रैल का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। इस दिन नौकरी बदलने की योजना बनाने वाले जातकों को सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कड़े प्रयासों का अच्छा फल मिल सकता है। शुभ समाचार मिल सकता है। व्यापारियों को मुनाफा होगा।
मीन- शनि के कुंभ राशि में आने से आपके लिए 29 अप्रैल का दिन शुभ रहेगा। कड़ी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। नौकरी में अच्छे अवसर मिल सकते हैं। व्यापारियों को मुनाफा होगा।धन संचय करने में सफलता मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!