क्राइमदिल्ली एनसीआरराज्यहरियाणा

पानीपत में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म , खेलते-खेलते पड़ोसी के घर चली गई मासूम

4 बच्चों का बाप पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

पानीपत में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म , खेलते-खेलते पड़ोसी के घर चली गई मासूम , 4 बच्चों का बाप पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में सोमवार को महज 4 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बीते दिन शाम को वह खेलते-खेलते पड़ोसी के घर चली गई थी। वापस लौटी तो लहूलुहान हालत में थी। दर्द से तड़पती हालत में इस बच्ची को तुरंत पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन फिर यहां से रोहतक PGIMS रेफर करना पड़ा। इस गंदी हरकत का आरोप 4 बच्चों के पिता एक पड़ोसी पर है। बहरहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

जिले के एक गांव की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके 4 बच्चों में से मंझली बेटी (4 साल की) रविवार दोपहर बाद करीब साढ़े 4 बजे घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते न जाने कब वह पड़ोसी जितेंद्र के घर चली गई। 20-25 मिनट तक घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश में वह पड़ोसी के घर पहुंची। वहां उसने बच्ची को खून से लथपथ हालत में देखा। बेटी का पूछा तो उसने सब कुछ बताया।

शर्मनाक बात यह भी है कि इस गंदी हरकत को अंजाम देने के बाद फरार हो गया 35 वर्षीय जितेंद्र खुद 4 बच्चों (3 बेटियां भी) का पिता है। इस मामले को गंभीरता को लेते हुए पुलिस ने FSL टीम को इसकी जानकारी दी। FSL टीम इंचार्ज डॉ. नीलम आर्य टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने वारदात वाली जगह का निरीक्षण किया। खून से सने कपड़ों को पुलिस ने सबूत के तौर पर कब्जे में ले लिया है। दूसरी ओर पीड़ित बच्ची को दर्द से कहराते और खून से लथपथ हालत में पानीपत सिविल अस्पताल लाया गया था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे रोहतक PGIMS रैफर कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!