दिल्ली एनसीआरराज्यहिमाचल

कांग्रेस की हिमाचल जीत पर पंचकूला, चंडीगढ़ में जश्न

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का जश्न पंचकूला, चंडीगढ़ मेंं कांग्रेसियों ने मिठाई बांट कर मनाया। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता पवन जैन ने बताया कि कांग्रेस की जीत पर मिठाई बांटी गई। इस मौके पर आर के कक्कड़, पूर्व सिटी प्रधान पंचकूला कांग्रेस, एम एच खान, विजय सैनी और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कांग्रेस की पूर्व प्रदेश महासचिव मनवीर कौर गिल, पूर्व प्रवक्ता प्रियंका हुड्डा, प्रदेश प्रवक्ता संजीव भारद्वाज, प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रधान सुधा भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस की आंधी ने भाजपा को हिमाचल मेें उड़ा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में देश में फिर से वापसी करेगी।

चंडीगढ़ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हिमाचल भवन में हिमाचल प्रदेश में पार्टी की जीत का जश्न मनाया। कांग्रेसियों ने ढोल की थाप पर डांस किया, जीत के उल्लास में नारे लगाए और मिठाइयां बांटी। चंडीगढ़ इकाई के अध्यक्ष एचएस लक्की ने उम्मीद जताई कि पार्टी को हिमाचल प्रदेश की पवित्र भूमि से अपनी जीत का रास्ता मिल गया है और उसका विजय रथ देवभूमि हिमाचल से चल कर पूरे देश में दौड़ेगा। इस अवसर पर पार्षद गुरप्रीत गाबी, जसबीर सिंह बंटी और सचिन गालव एवं कांग्रेस नेता विनोद शर्मा, अच्छे लाल गौड, अनवार-उल-हक, दिलावर सिंह, राजीव मौदगिल, दीपा दुबे, गुरचरण सिंह, विक्रम चोपड़ा, प्रवीण नारंग, मनोज गर्ग, धर्मवीर, अमरजीत गुजराल, ममता, बीरेंद्र राय और अनीता शर्मा उपस्िथत थे।

कांग्रेस की हिमाचल जीत पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सुरजीत ढिल्लों, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता केआर महाजन, ब्लाक प्रधान हरभजन सिंह मौली जागरां, ब्लाक प्रधान मतलूब खान , प्रदेश सचिव रामेश्वर गिरी, अशोक कुमार ने कहा कि कांग्रेस की विकास पसंद नीतियो में हिमाचल के लोगों ने विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि देश में भी कांग्रेस सत्ता में लौटेगी और विकास करवायेगी।

 :हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद कालका के विधायक प्रदीप चौधरी के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कालका की सिद्धपीठ काली माता मंदिर और गुरुद्वारा साहब में माथा टेका और ढोल, नगाड़ों, पटाखों के साथ खुशियां मनाते हुए लोगों को लड्डू बांटे। महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव पवन कुमारी शर्मा ने कहा कि पंचकूला जिला परिषद में भाजपा एक भी सीट न जीत पाने और आज हिमाचल में बहुमत के बाद स्पष्ट हो गया है कि अब लोग भाजपा के कुशासन से परेशान हो चुके हैं। आने वाले समय में इसका पूरा असर हरियाणा विधानसभा में भी देखने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button