पंजाबराज्यहरियाणाहिमाचल

सरकार ने पंचकूला के विकास में नहीं छोड़ी कसर : ज्ञानचंद

सुखदर्शनपुर में राधा-कृष्ण के मंदिर व हाॅल का शिलान्यास

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने रविवार को गांव सुखदर्शनपुर में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले आठ वर्षों में पंचकूला के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है। जिला पंचकूला में 5 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य किये है और भविष्य में भी धन की कमी नहीं आने दी जायेगी। वे लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले राधा-कृष्ण के भव्य मंदिर व हाॅल का शिलान्यास करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। गुप्ता ने अपने स्वैच्छिक कोष से 31 लाख रुपये की राशि मंदिर के निर्माण के लिये गौशाला ट्रस्ट को देने की घोषणा की। इस मौके पर नगर निगम महापौर कुलभूषण गोयल व आरएसएस के वरिष्ठ संघ प्रचारक प्रेम गोयल उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि गाय को हम माता मानते हैं। इस मौके पर गौशाला के चेयरमैन कैलाश गुप्ता व प्रधान तेजपाल गुप्ता, अशोक जिंदल, गार्गी जिंदल, अमित, रमाकांत भारद्वाज और गौशाला के अन्य ट्रस्टी उपस्थित थे।

बावरा महाराज ने जन कल्याण के कार्य किए

पिंजौर (निस) :विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता स्थानीय विराट नगर स्थित ब्रह्मर्षि आश्रम में गुरुदेव ब्रह्मर्षि बावरा महाराज जयंती एंव स्कूल के वार्षिक समारोह के मुख्य अतिथि थे। उन्होंने अपने स्वैच्छिक कोष से 2 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की। कार्यक्रम में स्वामी अमृता दीदी, कालका नगर परिषद चेयरमैन कृष्ण लांबा भी उपस्थित थे। ज्ञानचुद गुप्ता ने कहा कि ब्रह्मर्षि बावरा महाराज ने हमेशा जन कल्याण के लिए कार्य किया है । कार्यक्रम में ब्रह्म वंदनी कृष्ण कांता दीदी, ज्योति दीदी, स्वामी मनीषा दीदी, स्वामी चिदगणनंद, ब्रह्मरीता दीदी, स्कूल अध्यापक भारती, मोना उपस्थित रहे।

शो रूम का किया उद्घाटन

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-8 की मार्केट में मुस्कान हांडा की ओर से संचालित एमएच डिजाइन शोरूम का उद्घाटन किया। गुप्ता ने कहा कि मुस्कान ने अमिटी यूनिवर्सटी नोएडा से एमबीए पास करके फेशन डिजाइनिंग में पढ़ाई की है और अब पंचकूलावासियों को अच्छे और डिजाइनिंग के कपड़े वाजिब दामों पर उपलब्ध होंगे। इस अवसर पंकज हांडा, ललित हांडा व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button