क्राइमदिल्ली एनसीआरराज्यहरियाणा

Jahangirpuri Terror Suspects के संबंध में दिल्ली पुलिस का खुलासा, हिजबुल मुजाहिद्दीन के संपर्क में थे आतंकी

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई आतंकी गतिविधियों के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इन आतंकियों के साथ पूछताछ में दिल्ली पुलिस की टीम को बड़ी जानकारी मिली है।

दिल्ली पुलिस फोर्स ने जहांगीरपुरी आतंकी मामले की जांच पड़ताल करते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है। दिल्ली की हाईटेक पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि पकड़े गए दो आतंकियों नौशाद और जगजीत उर्फ जग्गा पाकिस्तान में अपने आकाओं के साथ संपर्क में थे।

दोनों आतंकियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि आतंकियों और गैंगस्टरों के साथ उनके गहरे संबंध थे। पुलिस ने खुलासा किया कि दोनों आतंकी हरकत उल अंसार में नजीर भट, नासिर खान और नज़ीर खान के संपर्क में थे। ये सभी आतंकी पाकिस्तानी आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन से ताल्लुक रखते है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीम के साथ पूछताछ में दोनों आतंकी कबूल कर चुके हैं कि उनके तीन आतंकी आकाओं के साथ संपर्क में थे। सिर्फ यही नहीं पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि भारत के कई गैंग्स्टर ग्रुप्स के संपर्क में सभी आतंकी थे। आतंकियों ने गैंगस्टर सुनील राठी, नीरज बवाना, इरफान व छेनू, हाशिम बाबा, इबले हसन और इमरान पहलवान के गैंग के नाम का खुलासा किया है।

पुलिस कर रही तलाश
बता दें कि  पुलिस अब अन्य आतंकियों की भी तलाश में जुटी हुई है। वहीं पुलिस की पूछताछ में ये भी साफ हुआ है कि पाकिस्तान की आतंकी एजेंसी आईएसआई खालिस्तानी आतंकियों के साथ मिलकर भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने में जुटी हुई है। आतंकी एजेंसियों ने अपने मंसूबों को सफल करने के लिए लोकल गैंगस्टर्स की मदद से आतंकी वारदातों को अंजाम देने की फिराक में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button