दिल्ली एनसीआरराज्यहरियाणा

अंजू देवी ने संभाला सोहना नगर परिषद के चेयरपर्सन का पदभार

सोहना में सोमवार को नगरपरिषद चेयरपर्सन का ताज अंजू देवी के सिर पर सज गया है। चुनाव के सात माह बाद सोहना के एसडीएम ने अंजू देवी को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके साथ ही उन्होंने पदभार संभाल लिया। उनके शपथ लेने के बाद चेयरपर्सन अंजू देवी के समर्थकों ने जमकर खुशियां मनाई तथा ढोल की थाप पर जमकर नृत्य किया। इस अवसर पर पार्षद व समर्थक मौजूद थे। गौरतलब है कि अभी तक इस पद को परिषद की उप चेयरपर्सन रीना देवी बतौर कार्यवाहक चेयरपर्सन संभाल

रही थीं।

प्रशासन ने चेयरपर्सन पद की शपथ के लिए अंजू देवी को 27 जनवरी को पत्र प्रेषित किया था। शपथ के लिए 30 जनवरी को प्रातः साढ़े 9 बजे का समय निर्धारित किया था, लेकिन एसडीएम प्रदीप सिंह के देरी से पहुंचने के कारण अंजू देवी को 9 बजकर 50 मिनट पर शपथ दिलाई गई थी। सोहना एसडीएम कार्यालय में लोग पहले ही पहुंच गए थे परंतु एसडीएम प्रदीप सिंह करीब 20 मिनट देरी से पहुंचे ।  इस बीच कुछ लोगों में यह कानाफूसी होने लगी कि कहीं कोई अदालत का आदेश या कानूनी अड़ंगा तो नहीं आ गया, लेकिन जब एसडीएम आ गए तब जाकर लोगों को तसल्ली हुई। इस अवसर पर पार्षद हरीश नंदा, परमिंदर, व्यापार मंडल संघ प्रधान मनोज बजरंगी, भाजपा मंडल प्रधान गौरव चुघ, भाजपा महिला मंडल प्रधान बिमला राघव, समाजसेवी कमल छाबड़ी, राकेश जैन रोकी, पूर्व पार्षद डॉक्टर सतीश तंवर, पूर्व पार्षद कुलदीप, परिषद कार्यकारी अधिकारी अतर सिंह, म्युनिसिपल इंजीनियर राजपाल खटाना, जेई दिगम्बर सिंह, आजाद सिंह समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

कानूनविदों से ली जानकारी : एसडीएम

सोहना के एसडीएम प्रदीप सिंह ने बताया कि उपायुक्त के आदेश पर चेयरपर्सन अंजू देवी को शपथ दिलाई गई है। जिसके लिए कानूनविदों से भी जानकारी ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button